Tuesday, April 30th, 2024

आम चुनाव के लिए 'AAP का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च किया, संजय सिंह बोले- फ्री बिजली, पानी देने वाली पहली सरकार

नई दिल्ली
 आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए आज वेबसाइट 'आपका रामराज्य' (aapkaramrajya.com) लॉन्च कर दी है। आप सांसद संजय सिंह आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मिन शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वेबसाइट लॉन्च की।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के कामकाज के बारे में जानकारी देने के लिए ‘आपका रामराज्य’ वेबसाइट शुरू की गई। रामराज्य की अवधारणा को हम दिल्ली और पंजाब में लागू कर रहे हैं। हम इस वेबसाइट के जरिए आम आदमी पार्टी के जनहित के कार्यों को देश और दुनिया में पहुंचाना चाहते हैं।

वहीं, आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के रामराज्य की अवधारणा में कोई भेदभाव नहीं है, कोई छोटा-बड़ा नहीं है और सभी के हित में काम करने का विचार है। इसी को ध्यान में रखते हुए रामनवमी के अवसर पर आप की लोकसभा अभियान वेबसाइट 'आपका रामराज्य' लॉन्च की गई है।

संजय सिंह ने कहा, 'किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि बिजली मुफ्त दी जा सकती है। आजादी के बाद मुफ्त बिजली योजना, मुफ्त पानी योजना और मुफ्त बस यात्रा योजना लागू करने वाली यह पहली सरकार थी। दिल्ली मुनाफे का बजट देने वाला एकमात्र राज्य है। हम रामराज्य की अपनी परिकल्पना को धरातल पर साकार करने के लिए कृतसंकल्पित हैं।'

आप सांसद ने कहा कि सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा कराए जा रहे कामों से दुनिया सीख ले रही है। पहले लोग कहते थे कि अमेरिका से सीखो और अब अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी हिंदुस्तान आकर कहती हैं कि मुझे सीएम केजरीवाल के बनाए स्कूल देखने हैं। अब अमेरिका वाले कहते हैं, केजरीवाल के कामों से सीखो।

वही, जैस्मिन शाह ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने राम राज्य से प्रेरणा लेकर जनहित में काम किए हैं। भाजपा को बर्दाश्त नहीं हुआ कि कैसे एक पार्टी काम दर काम किए जा रही है। इसलिए हम पर झूठे केस करके हमें प्रताड़ित किया जा रहा है।

 

 

 

Source : Agency

आपकी राय

6 + 11 =

पाठको की राय