Friday, May 17th, 2024

कांगड़ा में सड़क हादसे में सुरेश रैना के भाई सहित 2 की मौत

कांगड़ा
 हिमाचल के कांगड़ा जिले में बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मरने वालों युवकों में एक पूर्व क्रिकेटर सुरेस रैना के मामा का बेटा बताया जा रहा है। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से डिटेन किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गग्गल में हिमाचल टिम्बर के पास अज्ञात वाहन चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी को टक्कर मारने के बाद वो मौके से फरार हो गया। इस हादसे में स्कूटी चालक सौरव कुमार निवासी गग्गल और शुभम निवासी कुठमां की मौत हो गई। गग्गल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी शेर सिंह निवासी वाहन को जिला मंडी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने की पुष्टि
हादसे की जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि गग्गल पुलिस थाना के अंतर्गत मंगलवार रात हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इस हादसे में दो युवकी की मौत हुई है। मृतकों की पहचान गगल निवासी सौरभ और बनोई निवासी शुभम के रूप में हुई है। इन युवकों को टक्कर मारकर गाड़ी चालक मौका से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा फरार वाहन चालक का पीछा किया गया, जिसे मंडी से डिटेन किया गया, जिसे वापिस कांगड़ा लाया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 15 =

पाठको की राय